वैलेंटाइन डे के पहले Rakhi Sawant पति Ritesh से हुईं अलग, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

0
375
Rakhi Sawant
वैलेंटाइन डे के पहले Rakhi Sawant पति Ritesh से हुईं अलग

बॅालीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल अभी खबर आई है कि राखी अपने पति रितेश से अलग हो गई है। इस बात की जानकारी राखी ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है। बता दें कि राखी ने ये कदम वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले उठाया है। राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- लाख कोशिश करने के बाद भी जब परेशानियां खत्म नहीं हुई तब दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

Rakhi Sawant ने शेयर किया पोस्ट

आगे राखी सावंत ने लिखा- “मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं कि यह सब वैलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पहले हुआ लेकिन फैसला तो लेना ही था. उम्मीद करती हूं कि रितेश के साथ सब अच्छा हो. मुझे अभी इस वक्त अपने काम पर फोकस करना है और अपने आप को खुश और हेल्दी रखना है. आप सभी का मुझे समझने और सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया – राखी सावंत”

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

बता दें राखी सावंत ने साल 2019 में रितेश से अपनी शादी की जानकारी दी थी और बताया था कि उनके पति ‘एनआरआई’ है। उस दौरान राखी ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर रितेश की पहली पत्नी और बेटे के साथ तस्वीरें वायरल हुई थी। रितेश सिंह के नाम से एक ट्विटर हैंडल ने शादी और पत्नी और बच्चे के साथ कुछ धुंधली तस्वीरें पोस्ट कीं थी।

हालांकि अब ये साफ हो गया है कि दोनों अलग हो गए हैं। तस्वीरों में उनकी पत्नी को एक बच्चे के साथ देख सकते हैं। एक अन्य तस्वीर में, रितेश को एक शादी के मंडप में एक महिला के साथ देख सकते हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनकी शादी पहले हो चुकी है।

एक अन्य ट्विटर हैंडल ने उसी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, “#RakhiSawant Ka”Bhade Ka Pati” अपनी रियल पत्नी और बेटे के साथ। @BiggBoss @ColorsTV इस बकवास को रोकें” इसी तरह पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने वायरल हो रही तस्वीरों पर अपना दुख जताया है। एक औक यूजर ने लिखा थाा, “क्या यह वाकई सच है..?????… रितेश का पोल खोल गया”।

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss 15: क्या Rakhi Sawant के पति Ritesh नकली हैं? उन्हें बेनकाब करने वाली तस्वीर आई सामने

Rakhi Sawant ने Raghav Chadha को दी धमकी, कहा-“तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here