Priyanka Chopra ने Nick Jonas संग शादी को लेकर किए कई खुलासे

0
407
priyanka chopra nick jonas

Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) के रिश्तें को लगभग 3 साल पूरे हो चुके है इसी बीच एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बताया कि शादी के बाद उनके बीच क्या क्या बदलाव आए हैं। निक जोनस (Nick Jonas) से शादी के बाद उनकी लाइफ में ऐसी कौन सी चीज है जो एकदम बदल गई है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2018 में शादी की थी। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उन्हें निक जोनस जैसा लाइफ पार्टनर मिला है।

शादी के बाद से उनकी लाइफ में काफी बदलाव आए है प्रियंका चोपड़ा ने टाइम्स लिटरेरी फेस्ट (Times Literary Fest) को दिए इंटरव्यू के दौरान खुलकर अपनी बातों को बताया और जब उनसे उस एक चीज के बारे में पूछा गया जो उन्होंने अपनी शादी से सीखी है, तो प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया, ‘एक चीज जो मेरी शादी ने मुझे सिखा दी है,

मेरी पसंद और नापसंद को अच्छे से जानते हैं

प्रियंका ने आगे कहा, कि मुझे ‘यह देखकर हैरानी होती है कि कैसे निक अपनी लाइफ और मेरी लाइफ दोनों को संभालते हैं मेरे करियर को लेकर भी वो काफी एक्टिव रहते हैं। निक को पता रहता हैं कि मुझे कहां जाना है और मेरी क्या पसंद हैं। यह सब उनके लिए बहुत मायने रखता है। और यह एक ऐसी चीज है, जिसका मुझे अहसास ही नहीं था कि मुझे यह चाहिए।

मेरे काम की तारीफ करते हैं

प्रियंका ने कहा कि परिवार के अलावा एक और चीज है जो निक के लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है, वह है उनका काम। प्रियंका बोलीं, वो मेरे हर काम की तारीफ करते हैं। एक ऐसा साथी होना बहुत ही किस्मत की बात होती है, मेरा ऐसा पार्टनर है जो मेरे काम को पूरी महत्व और क्रेडिट देता है। यह एक ऐसी चीज है जिसकी मुझे कभी जरूरत महसूस नहीं हुई थी और अब इसके बिना रह भी नहीं सकती।

Nick से शादी के बाद क्या पड़ा प्रभाव?

प्रियंका से जब पूछा गया कि निक जोनस से शादी ने उनके काम को किस तरह प्रभावित किया है, तो उन्होंने कहा, ‘निक ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। पहले अगर मुझे कोई कुछ कहता था या मैं गुस्से में होती थी तो उसे मैं तुरंत जवाब देती थी। अब अगर मैं परेशान हो जाती हूं तो और भी ज्यादा शांत हो जाती हूं। मेरे पति और भी ज्यादा शांत स्वभाव के हैं और किसी भी समस्या का हल ढूंढ लेते है।

यह भी पढ़ें:

Priyanka Chopra ने बिकिनी में शेयर किया Nick Jonas के साथ फोटो, गुस्से से लाल हुईं Parineeti Chopra

बॉलीवुड नहीं बल्कि US के इस एक्टर को डेट कर रही है प्रियंका चोपड़ा


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here