Masaba Gupta Wedding: नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने की दूसरी शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

0
134
Masaba Gupta Wedding
Masaba Gupta Wedding

Masaba Gupta Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी कर ली है। मसाबा ने इंस्टा पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मसाबा और सत्यदीप दोनों की ये दूसरी शादी है।

Masaba Gupta Wedding
Masaba Gupta Wedding

Masaba Gupta Wedding: मसाबा ने शेयर की शादी की तस्वीरें

मसाबा ने पति संग दो फोटोज शेयर की है। फोटोज में दोनों प्यारे लग रहे हैं। मसाबा के पति सत्यदीप मिश्रा ने मसाबा से शादी करने से पहले एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी की थी। लेकिन साल 2013 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। वहीं मसाबा गुप्ता ने सत्यदीप से पहले प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी। हालांकि दोनों ने साल 2019 में तलाक ले लिया था। सत्यदीप मिश्रा टीवी एक्टर है। वो ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘बॉम्बे वेलवेट’, ‘लव ब्रेकअप ज़िंदगी’, ‘फोबिया’ सहित कई और फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

Masaba Gupta Wedding: बता दें कि मसाबा और सत्यदीप एक साथ नेटफ्लिक्स सीरीज़ ‘मसाबा मसाबा’ में नजर आए थे। मसाबा मसाबा सीजन 2 का प्रीमियर 29 जुलाई 2022 को हुआ था। इसमें मसाबा गुप्ता और उनकी मां नीना गुप्ता भी हैं। ये सीरीज मसाबा की लाइफ पर बेस्ड थी। ‘मसाबा मसाबा’ में सत्यदीप मसाबा के एक्स हसबैंड के रूप में दिखाई दिए थे। हालांकि अब रियल लाइफ में दोनों एक दूजे के हो गए हैं। मसाबा और सत्यदीप की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। मसाबा गुप्ता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। मसाबा गुप्ता पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। मसाबा अपने तेजतर्रार अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं।

यह भी पढ़ें:

Pathaan Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड इज बैक! पठान का जलवा बरकरार, दो दिन में कलेक्शन 100 करोड़ के पार

Masaba Masaba Season 2: ‘मसाबा मसाबा 2’ का टीजर आउट, फिर पर्दे पर लौट रही है मां-बेटी की जोड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here