Kantara OTT Platform: थोड़े से बदलाव के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘Kantara’

0
87
Kantara OTT Platform: थोड़े से बदलाव के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'Kantara'
Kantara OTT Platform: थोड़े से बदलाव के साथ OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म 'Kantara'

सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाली फिल्म ‘Kantara’ अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दी गई है। साउथ स्टार ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘Kantara’ वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। जो लोग इसे सिनेमाघरों में नहीं देख पाएं हैं वो अब इसे आसानी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। आपको बता दें, फिल्म ‘कांतारा’ पवित्र रीति-रिवाजों, परंपराओं और पीढ़ीगत रहस्यों पर आधारित फिल्म है।

A still from Kantara song Varaha Roopam
Kantara

Kantara अमेजन प्राइम पर हुई स्ट्रीम

आपको बता दें, फिल्म ‘Kantara’ को बनाने के लिए मात्र 20 करोड़ रुपये का बजट लगा था। लेकिन इस फिल्म ने करोड़ों की बजट में बनी फिल्म को भी पछाड़ दिया है। फैंस ने इस फिल्म का क्रेज धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है। इस फिल्म को अब अमेजोन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया है। लेकिन हिन्दी पट्टी के दर्शकों को अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल, अभी इस फिल्म को मलयालम, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा में ही ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है।

400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कर चुकी है कमाई

20 करोड़ रुपये की बजट में बनी Kantara फिल्म ने अब तक दुनियाभर में लगभग 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह फिल्म 30 सितंबर को कन्नड़ भाषा में रिलीज की गई थी इसके बाद इसकी लोकप्रियता को देखते हुए 14 अक्टूबर को इसे हिन्दी में भी रिलीज किया गया था। इस फिल्म की कहानी अंत तक काफी अच्छी है जिसके कारण लोग इससे जुड़े रहते हैं।

2Q==
Kantara

हटाया गया ‘वराह रूपम’ गाना

हालांकि, फिल्म को OTT पर रिलीज कर दिया गया है लेकिन इसमें से ‘वराह रूपम’ गाना हटा दिया गया है। दरअसल, केरल के लोकप्रिय बैंड थैक्कुडम ब्रिज ने कुछ महीनों पहले ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ की टीम पर ‘वराह रूपम’ गाने की चोरी का आरोप लगया था। इसकी के कारण इस गाने को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हटाने के फैसला किया गया है।

संबंधित खबरें:

विक्की कौशल की फिल्म Govinda Naam Mera का नया पोस्टर आया सामने; बाथ टब में फंसे दिखे एक्टर, जानें किस दिन OTT पर रिलीज…

‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॅाप होने के बाद Aamir Khan एक्टिंग से लेंगे ब्रेक! फैंस को लगा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here