Ananya Panday ने Aryan Khan को ड्रग्स दिलाने में मदद करने से किया इनकार, फिर होगी पूछताछ

0
298
ananya panday
अनन्या पांडे ने आर्यन खान को ड्रग्स दिलाने में मदद करने से किया इनकार, फिर होगी पूछताछ (Photo: Social Media)

ड्रग्स क्रूज़ मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अभिनेत्री अन्नया पांडे (Ananya Panday) से दो दिनों तक पूछताछ की गई। अनन्या पांडे ने ड्रग्स का उपयोग करने या आर्यन खान को उनके स्रोत में मदद करने से इनकार किया है। 22 वर्षीय बॉलीवुड स्टार को कथित तौर पर आर्यन खान के फोन पर मिली दो साल पुरानी व्हाट्सएप चैट के आधार पर तलब किया गया था, जिसका विवरण ड्रग-विरोधी एजेंसी द्वारा लीक किया गया है।

इस मामले में एनसीबी सोमवार को फिर से पूछताछ करेगी। मुंबई के बांद्रा में अनन्या पांडे के घर पर कल NCB ने छापा मारा जिसके बाद एनसीबी ने अनन्या का लैपटॉप और मोबाइल फोन जब्त कर लिया। उनसे शनिवार को दो घंटे और शुक्रवार को करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 2 अक्टूबर को एक क्रूज शिप पार्टी में ड्रग्स छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था और वह 8 अक्टूबर से जेल में है।

एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि अनन्या पांडे से कथित तौर पर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने पूछताछ की थी – वह क्रूज जांच का नेतृत्व कर रहे हैं – एनसीबी के सूत्रों का कहना है कि उन्होंने आर्यन खान की मदद की। सूत्रों ने कहा कि शुक्रवार को उनके जवाब संतोषजनक नहीं थे, इसलिए उनसे सोमवार को फिर से पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: NCB के ऑफिस से निकलीं Ananya Panday, 4 घंटे तक हुई पूछताछ, सोमवार को फिर से बुलाया गया

Javed Akhtar की मानहानि के मामले में अदालत ने Kangana Ranaut की याचिका की खारिज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here