Alia in Hollywood: हॉलीवुड में आलिया भट्ट की एंट्री, डेब्यू मूवी का फर्स्ट लुक आउट

आलिया की मां सोनी राजदान ने लिखा 'ओह फैब…ये बहुत एक्साइटिंग लग रहा है।'

0
185
Alia in Hollywood
Alia in Hollywood

Alia in Hollywood: बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब हॉलीवुड में भी एंट्री कर दी हैं। वे अपनी एक्टिंग से हॉलीवुड में जलवा दिखाने को तैयार हैं। हाल ही में आलिया की बॉलीवुड फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। दर्शकों ने इस फिल्म को खूब पसंद भी किया है। अब वह समय आ गया है जब आलिया हॉलीवुड में (Alia in Hollywood) छाने के लिए तैयार हैं। आलिया भट्ट फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। उनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी आउट हो चुका है।

Alia in Hollywood
Alia in Hollywood

Alia in Hollywood: ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ का फर्स्ट लुक आउट

बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस आलिया भट्ट हॉलीवुड में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से एंट्री कर रही हैं। आलिया ने अपनी फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन का फर्स्ट लुक अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आलिया ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा ‘हार्ट ऑफ स्टोन और कीया का फर्स्ट लुक।’ बता दें कि फिल्म में आलिया, कीया नाम के कैरेक्टर में नजर आएंगी। वहीं, आलिया के इस पोस्ट पर उनके फैंस का खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं। आलिया के फैंस अब उन्हें हॉलीवुड में भी देखने को बेताब नजर आ रहे हैं।

2023 में आ रही है ‘Heart of Stone’

आलिया भट्ट की हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) साल 2023 में आ रही है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया कि उनकी यह फिल्म अगले साल यानी 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आ रही है। बता दें कि फिल्म के फर्स्ट लुक में आलिया के अलावा एक्ट्रेस गैल गैडोट और जेमी डोर्नन का भी शानदार अंदाज देखने को मिला है। फिल्म से मालूम पड़ता है कि इसमें भरपूर एक्शन और थ्रिल भी है। हालांकि फैंस आलिया को हॉलीवुड में देखने को सुपर एक्साइटेड हैं। वहीं, हार्ट ऑफ स्टोन के फर्स्ट लूक में एक्शन सींस के साथ बिहांइड द सीन भी देखने को मिला है।

आलिया की फिल्म के फर्स्ट लुक पर फैंस और सेलेब्स के ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं। वहीं इस बीच आलिया की मां सोनी राजदान ने लिखा ‘ओह फैब…ये बहुत एक्साइटिंग लग रहा है।’

यह भी पढ़ेंः

Khatron Ke Khiladi 12 का ग्रैंड फिनाले आज, ये हैं टॉप 5 कंटेस्टेंट्स, पढ़ें पूरी डिटेल

Chann Pardesi Song: फिल्म ‘Goodbye’ का नया गाना ‘चन्ना परदेसी’ रिलीज, प्यार में खोए दिखे अमिताभ बच्चन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here