बॉलीवुड एक्ट्रेस और हॉलीवुड में अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा इस समय काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में रिलीज हुई बुक ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर पीसी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इस किताब में कई बड़े खुलासे किए हैं। यह किताब एक्ट्रेस के निजी जीवन पर आधारित है। वहीं ‘अनफिनिश्ड’ में प्रियंका ने खुद से जुड़ी 4 साल पुरानी एक बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी पर भी चुप्पी तोड़ी है।

साल 2017 में प्रियंका की एक तस्वीर पर काफी बवाल हुआ था। 31 मार्च 2017 में प्रियंका चोपड़ा और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर मिस चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया था जिसमें प्रियंका के पहनावे को लेकर लोगों ने उन्हें खूब भला बुरा कहा था। उस समय प्रियंका ने इस बात का जवाब नहीं दिया था, लेकिन उन्होंन अपनी किताब के जरिए लोगों को मूहतोड़ जवाब दिया है।

‘अनफिनिश्ड’ इसी महीने यानी 9 फरवरी को रिलीज हुआ है। इस किताब में उन्होंने 2017 में पीएम मोदी के साथ शेयर की गई तस्वीर पर हुए बवाल लेकर जिक्र किया है। इस विवाद पर अपना पक्ष रखते हुए प्रियंका ने कहा- ‘प्रधानमंत्री जी और मैं इत्तेफाक से एक ही होटल में ठहरे थे। मैंने उनके ऑफिस में कॉल किया और उनसे मुलाकात के लिए निवेदन किया था’। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके साथ-साथ अमेरिकी प्रचारक और उनके भाई ने भी पीएम मोदी से बात की थी। इस मीट के दौरान प्रियंका वही कपड़े पहनकर पीएम से मुलाकात करने पहुंची थीं, जो उन्होंने ‘बेवॉच’ के प्रमोशन के दौरान पहने हुए थे।

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा जर्मनी के बर्लिन में अपनी फिल्म ‘बेवॉच’ का प्रमोशन करने गई थीं। यहां पर वो जिस होटल में रुकी थीं, वहीं पर पीएम मोदी, जर्मन चांसलर एंजेला मार्केल से मुलाकात करने आए हुए थे। इसकी जानकारी होते ही प्रिंयका भी पीएम मोदी से मिलने पहुंच गईं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पीएम के साथ फोटो साझा की, इस तस्वीर के सामने आते ही लोगों ने उन्हें संस्कार का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा ने इस विवाद में ट्रोल्स को जवाब देते हुए ‘अनफिनिश्ड’ में अपनी मां के साथ शॉर्ट ड्रेस में शेयर की गई फोटो का जिक्र किया। उन्होंने किताब में लिखा – ‘लोगो के इस गुस्से पर मेरी प्रतिक्रिया थी अपनी मां के साथ उसी रात को डिनर पर शॉर्ट ड्रेस में फोटो लेना और इसे ऑनलाइन पोस्ट कर देना। ये परिवार में चलता है। लेकिन मजाक छोड़ दें तो मुझे ऐसा लगता है कि मैंने खुद को बेहद सलीके से दर्शाया था’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here