UP Election 2022: Jaunpur में बोले Shivraj Singh Chauhan- साइकिल होगी पंचर और भाजपा की जीत होगी बंपर

0
668
MP News

UP Election 2022: Uttar Pradesh में छठे चरण का चुनाव प्रचार चल रहा है। भारतीय जनता पार्टी के चुनाव अभियान के लिए सोमवार को मध्‍यप्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chauhan भी Jaunpur पहुंचे। यहां पर उन्‍होंने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। सीएम शिवराज ने कहा कि अगर अखिलेश यादव आज भाषण देने के लायक बचे हैं तो PM की वैक्सीन के कारण ही बचे हैं। सपा, कांग्रेस या और किसी पार्टी का प्रधानमंत्री होता तो वैक्सीन बनती क्या? लोगों की जान बची तो प्रधानमंत्री के कारण ही बची है।

UP Election 2022:  Shivraj Singh Chauhan in Jaunpur

समाजवादी सरकार के शासन की आलोचना करते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि पीएम मोदी ‘मिशन गंगा’ (यूक्रेन में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए) चला रहे हैं, जबकि अखिलेश ‘मिशन दंगा चला रहे थे। वह ‘दंगेश’ हैं, अखिलेश नहीं … उनकी सरकार के दौरान 700 से अधिक दंगे हुए थे।

UP Election 2022: भाजपा की जीत होगी बंपर

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह भी कहा कि भाजपा की आंधी चल रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और योगी आदित्यनाथ के सुशासन और जन कल्याण के लिए जनता भाजपा के समर्थन के लिए उमड़ कर आ रही है। अब साइकिल पंचर होगी और भाजपा की जीत बंपर होगी।

Shivraj Singh Chauhan in Jaunpur
Shivraj Singh Chauhan in Jaunpur

जौनपुर की रैली में BJP की जीत का दावा करते हुए उन्‍होंने कहा कि कहा, “यूपी में एक समय ऐसा भी था जब राम भक्तों पर गोली चलाई जाती थी। अभी यूपी में बीजेपी की जबरदस्त लहर है। न सपा दिखेगी,न बसपा दिखेगी और न कांग्रेस दिखेगी। अखिलेश की साइकिल होगी पंचर, बीजेपी की जीत होगी बंपर।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here