Punjab Election 2022: Hoshiarpur में PM Modi पर बरसे Rahul Gandhi, बोले- किसानों के लिए संसद में 2 मिनट तक का नहीं रख सके मौन

0
355
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Punjab Election 2022: देश के 3 राज्यों में विधानसभा के मतदान सोमवार को हो रहे हैं। पंजाब की बात करें तो राज्य में मतदान 20 फरवरी को होंगे। राज्‍य में चुनाव के मद्देनजर सोमवार को कांग्रेस नेता और वायनाड से सांसद राहुल गांधी पंजाब पहुंचे। Hoshiarpur में Rahul Gandhi ने नोटबंदी, जीएसटी, किसान आंदोलन और बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

Punjab Election 2022 Rahul Gandhi

किसान आंदोलन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि एक साल तक पंजाब के किसान सर्दियों में भूखे खड़े रहे क्योंकि पीएम मोदी ने अपनी मेहनत 2-3 अरबपतियों को देने की कोशिश की। वे आंदोलन के दौरान मारे गए किसानों के लिए संसद में 2 मिनट का मौन तक नहीं रख सके और न ही मुआवजा दिया लेकिन राजस्थान और पंजाब की सरकार ने दिया है।

Punjab Election 2022: मैं पहला व्यक्ति हूं​ जिसने ड्रग्स का उठाया था मुद्दा

होशियारपुर में राहुल ने कहा कि मैं पहला व्यक्ति हूं​ जिसने पंजाब को ड्रग्स के बारे में बताया था। कोरोना आया और मैंने संसद में बोला कि ​हिन्दुस्तान को भारी चोट लगने जा रही है। नरेंद्र मोदी और BJP ने जैसे मेरा पहले मजाक उड़ाया था जब मैंने ड्रग्स की बात थी वैसे ही मजाक उड़ाया।

Punjab Election 2022 Rahul Gandhi2

रोजगार को लेकर प्रधानमंत्री से सवाल पूछते हुए उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी कहते थे कि 2 करोड़ युवाओं को रोजगार दूंगा, किसी को रोजगार मिल गया? आज नरेंद्र मोदी अपने भाषण में रोजगार की बात क्यों नहीं करते? उन्‍होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने अपने हर भाषण में कहा था कि वो सभी के बैंक खातों में 15 लाख रुपये जमा करेंगे, 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, क्या किसी को मिला? वे भ्रष्टाचार या रोजगार पर क्यों नहीं बोलते? उन्होंने नोटबंदी की, जीएसटी लगाया। किसे हुआ फायदा ?

ये भी पढ़ें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here