Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal बोले- पीएम की सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए

0
280
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Punjab Election 2022: पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) AAP उम्मीदवारों के लिए लगातार प्रचार कर रहे हैं। पंजाब के अमृतसर से आज अरविंद केजरीवाल ने पीएम के सुरक्षा को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कभी भी राष्ट्रीय सुरक्षा पर शामिल नहीं होती है। अगर हम पंजाब में सत्ता में आए तो हम पंजाब और देश में सुरक्षा के मुद्दे पर केंद्र के साथ मिलकर काम करेंगे। पीएम की सुरक्षा के मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए, लेकिन राजनीति दोनों तरफ से की गई।

बता दें कि केजरीवाल पंजाब में अपने संबोधन में लोगों से लगातार अपील कर रहे हैं कि 2022 का चुनाव भ्रष्ट पारंपरिक राजनीतिक दलों से पंजाब को बचाने का सुनहरा मौका है। इसलिए, लोगों को सभी निर्वाचन क्षेत्रों में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को वोट देना चाहिए और उन्हें विजयी बनाना चाहिए ताकि पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में भगवंत मान के साथ राज्य का सर्वांगीण विकास हो सके।

Punjab Election 2022: Arvind Kejriwal ने चरणजीत सिंह चन्नी पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी सुबह से शाम तक सिर्फ मुझे गालियां देते हैं, आजकल वो रात को सो भी नहीं पा रहे हैं। वो रात को जैसे ही आंख बंद करते हैं उनके सपने में मैं भूत की तरह आता हूं, पंजाब को लूटने वाले जितने लोग हैं आजकल मैं उन सबके सपने में आने लगा हूं।

Arvind Kejriwal
Delhi CM Arvind Kejriwal

गौरतलब है कि इससे पहले भी दिल्ली के सीएम और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अवैध बालू खनन मामले में पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि चन्नी साहब ने खुद जांच की। भगवंत मान जब सीएम बनेंगे तो बालू खनन की निष्पक्ष जांच कराएंगे। जब उनके रिश्तेदार ने कबूल किया है कि सारा पैसा चन्नी का है, ईडी उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहा है? उन्होंने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सर्कस पार्टी बन गई है। दोनों विधानसभा क्षेत्रों से चन्नी साहब हारने वाले हैं। आम आदमी पार्टी उन्हें हराने वाली है।

‘मुख्यमंत्री चन्नी दोनों सीटों से हार रहे हैं चुनाव’

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी दोनों सीटों से हार रहे हैं। पंजाब के अमृतसर में चुनाव प्रचार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि चन्नी साहब चमकौर साहिब और भदौर से चुनाव लड़ रहे हैं। हमने तीन बार सर्वे किया है, चन्नी साहब दोनों सीटों से हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि चमकौर में आम आदमी पार्टी को 52 फीसदी वोट मिलेंगे।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here