Goa Election 2022 को लेकर चिदंबरम और केजरीवाल ट्विटर पर भिड़े, Kumar Vishwas ने AAP नेता की ले ली चुटकी; जानें पूरा मामला

0
371
Kumar-Vishwas, Kumar Vishwas
Kumar Vishwas and Arvind Kejriwal

Goa Election 2022: पांच राज्यों समेत गोवा में भी कुछ ही दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। राज्‍य के चुनाव में इस बार मुख्य रूप से तीन पार्टी हैंं: BJP, Congress और Aam Aadmi Party.वहीं तृणमूल कांग्रेस भी अपना जोर लगा रही है। गोवा में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य की राजनीति गर्म है और सभी पार्टियां एक- दूसरे पर आक्रामक हैं। आम आदमी पार्टी पर कांग्रेस ने वार किया तो दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal ने उन पर पलटवार कर दिया। अब कांग्रेस और AAP की तकरार को लेकर हिंदी के मशहूर कवि Kumar Vishwas ने आम आदमी पार्टी प्रमुख की चुटकी ली है।

Kumar Vishwas Tweet on Goa Election 2022

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुुए कुमार विश्वास ने लिखा, ” लालायित को फिर लगभग मना कर दिया? ” बता दें कि कुमार विश्वास ने ट्वीट के साथ एक Screenshot भी शेयर किया जिसमें केजरीवाल ने कांग्रेस से गठबंधन को लेकर कहा था, ‘हम लालायित हैं, पर उन्‍होंने लगभग मना कर दिया है।’ गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी, कांग्रेस के साथ गठबंधन करना चाहती थी लेकिन उस वक्‍त दोनों पार्टियों के बीच बात नहीं बन पाई थी।

AAP और TMC से बीजेपी को Goa Election 2022 में फायदा होगा

P Chidambaram
P Chidambaram

गोवा में चुनाव (Goa Election 2022) के मद्देनजर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री P Chidambaram ने सोमवार को BJP, AAP और TMC पर निशाना साधा है और लोगों से कांग्रेस को वोट करने की अपील की है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर हिंदी में ट्वीट करते हुए पी चिदंबरम ने लिखा, ”मेरा आकलन है कि आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस गोवा में गैर-भाजपा वोट को केवल खंडित करेगा, श्री अरविंद केजरीवाल द्वारा पुष्टि की गई है। गोवा में मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है।”

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

पूर्व केंद्रीय मंत्री के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने लिखा, ”सर, रोना बंद कीजिए- “हाय रे, मर गए रे, हमारे वोट काट दिए रे, गोवावाले वहां वोट देंगे जहां से उन्हें उम्मीद है। कांग्रेस, बीजेपी के लिए उम्मीद है, गोवावालों के लिए नहीं। आपके 17 विधायकों में से 15 बीजेपी में चले गए। कांग्रेस की यह गारंटी है कि उसका हर वोट सुरक्षित रूप से बीजेपी को जाएगा। भाजपा को वोट देने के लिए, सुरक्षित रास्‍ता कांग्रेस ही है।”


गौरतलब है कि 2017 के गोवा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अच्छा प्रदर्शन किया था और सबसे ज्यादा सीटें जीती थी। हालांकि सबसे ज्‍यादा सीटें जीतने के बाद भी वो सरकार नहीं बना पाई थी लेकिन इस बार उसको उम्‍मीद है। वहीं आम आदमी पार्टी इस बार का चुनाव पूरी तैयारियों के साथ लड़ रही है और कुछ Surveys में यह दिखाया गया है कि AAP पिछले चुनाव के मुकाबले इसमें अच्‍छा प्रदर्शन करेगी। बता दें‍ कि 14 फरवरी को गोवा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here