Nursery Admission की दौड़ में 70 फीसदी सीटें फुल, सेकंड लिस्‍ट 6 फरवरी को आएगी

Nursery Admission : शिक्षा विभाग के अनुसार फर्स्‍ट लिस्‍ट जारी होने के बाद से अभी तक स्‍कूलों में करीब 70 फीसदी सीटों पर दाखिला हो चुका है।रोहिणी स्थित माउंट आबू पब्लिक स्‍कूल में जनरल कैटेगरी की 120 सीटें हैं।

0
29
Nursery Admission 2023-24 top news
Nursery Admission 2023-24

Nursery Admission: राजधानी के निजी स्‍कूलों में नर्सरी दाखिले की दौड़ जारी है।सत्र 2023-24 के लिए नर्सरी से लेकर कक्षा- 1 की सामान्‍य सीटों पर दाखिले की प्रक्रिया जारी है।शिक्षा विभाग के अनुसार फर्स्‍ट लिस्‍ट जारी होने के बाद से अभी तक स्‍कूलों में करीब 70 फीसदी सीटों पर दाखिला हो चुका है।रोहिणी स्थित माउंट आबू पब्लिक स्‍कूल में जनरल कैटेगरी की 120 सीटें हैं।जिसमें से करीब 75 फीसदी सीटों पर दाखिला पूरा हो चुका है।इसके लिए 20 जनवरी को फर्स्‍ट सूची जारी हुई थी।

nursery adm 2
Nursery Admission 2023-24.

Nursery Admission: अभिभावकों का आना जरूरी

Nursery Admission: मयूर विहार फेज-3 स्थित विद्या बाल भवन सीनियर सेकेंडरी स्‍कूल में कक्षा नर्सरी की 90 में से 51 सीटों पर दाखिले पूरे हो गए हैं।लगातार आवेदन फार्म लेने के लिए अभिभावकों का आना जारी है।

Nursery Admission: 6 फरवरी को जारी होगी दूसरी सूची

मालूम हो कि 20 जनवरी को शॉर्टलिस्‍ट बच्‍चों की पहली सूची जारी हुई थी। इसके साथ ही प्रतीक्षा सूची भी थी।21 से 30 जनवरी के बीच पेरेंटस की लिस्‍ट से संबंधित दुविधा को दूर किया गया। आगामी 6 फरवरी को चयनित बच्‍चों की दूसरी सूची जारी होगी। इसके साथ ही प्रतीक्षा सूची भी निकाली जाएगी।शिक्षा विभाग के अनुसार 8 से 14 फरवरी के बीच पेरेंटस की सूची संबंधी दिक्‍कतों को दूर किया जाएगा।

संबंधित खबरें