होम अपराध Domestic Violence Case: Honey Singh दिल्ली के Tis Hazari Court में हुए...

Domestic Violence Case: Honey Singh दिल्ली के Tis Hazari Court में हुए पेश, पत्‍नी Shalini Talwar ने लगाया है घरेलू हिंसा का आरोप

Domestic Violence case: बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर सिंगर (Singer) और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उन पर घरेलू हिंसा (Domestic Violence case), और मानसिक शोषण के आरोप लगाए हैं। इस मामले में वह शुक्रवार को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में अपने वकील के साथ पेश हुए। पिछली सुनवाई में कोर्ट ने समन जारी कर हनी सिंह को पेश होने को कहा था।

दरअसल पिछली सुनवाई में कोर्ट के आदेश के बावजूद हनी सिंह पेश नहीं हुए थे। इस पर कोर्ट ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि आश्चर्य है, कोर्ट के आदेश का पालन नहीं किया जा रहा है। आरोपी को सोचना चाहिए कि कानून से ऊपर कोई नहीं है। बता दें कि मशहूर सिंगर और रैपर हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में सिंगर के खिलाफ घरेलू हिंसा की याचिका दी है।

ये भी पढ़ें- Raj Kundra की बढ़ सकती है मुश्किलें दिल्ली के Businessman ने लगाया लाखों रुपयों की ठगी का आरोप

हनी सिंह का दूसरी महिलाओं के साथ हैं अवैध संबंध

शालिनी तलवार ने हनी सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए याचिका में कहा कि वह अक्सर कई महिलाओं के साथ अनौपचारिक यौन संबंध रखते थे और उनकी शादी की अंगूठी नहीं पहनते थे। इतना ही नहीं शादी की तस्वीरें आनलाइन अपलोड करने पर हनी उन्हें बेरहमी से मारते भी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: पूर्व सांसद Chhatrapti Sambhaji Raje नहीं लड़ेंगे राज्यसभा चुनाव, कहा- सीएम Uddhav Thackeray से ऐसी उम्मीद नहीं थी, अपनी बात...

APN News Live Updates: यह स्पष्ट हो गया है कि पूर्व सांसद छत्रपति संभाजी राजे राज्यसभा के लिए नामांकन पत्र दाखिल नहीं करेंगे।

Shocking! बिदिशा डे के बाद एक और बंगाली एक्ट्रेस ने किया सुसाइड, फंदे से लटकती मिली Manjusha Neogi की लाश

बंगाली सिनेमा से एक और शॉकिंग खबर सामने आई है बंगाली ऐक्ट्रेस मंजूषा नियोगी ने खुदकुशी कर ली मंजूषा का शव उनके फ्लेट पर फंदे से लटका मिला है।

Rajasthan News: राजस्थान के खेल मंत्री Ashok Chandna का बयान- मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त करो, सीएम गहलोत ने कहा- गंभीरता...

Rajasthan News: राजस्थान के खेल मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका पर निशाना साधा है।

Mumbai News: समंदर के बीच फंसी 12 जिंदगियां, जानिए कैसे लाइफगार्ड ने बचाई जान

Mumbai News: मुंबई के अक्सा बीच से ऐसी ही एक घटना सामने आई है। जहां समंदर में मस्ती करने गए 12 लोगों की जान समंदर की लहरों में फंस गई।

एपीएन विशेष

00:03:47
00:01:26

UP News: नाबालिग का पहले कराया धर्म परिवर्तन, फिर पढ़वाया निकाह, घरवालों ने बजरंगदल के साथ मिलकर किया हंगामा

UP News: कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र में एक परिवार ने 16 वर्षीय बेटे का बहला फुसलाकर धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है।

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने थामा TMC का दामन

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। तीन साल बाद अर्जुन सिंह ने घर वापसी की है।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
afp footer code starts here