Diwali Offer : इन Smart Watch पर पाएं धमाकेदार छूट, जानें क्या है कीमत और ऑफर

0
438
इन Smart Watch पर पाएं धमाकेदार छूट, जानें क्या है कीमत और ऑफर
Photo Credit : Apple Website

Diwali Offer : दिवाली को कुछ दिन और बचे हैं। लोग शॉपिंग करना शुरू कर चुके हैं। इस त्योहार पर लोगों को हर चीजों पर धमाकेदार छूट मिलती है जिससे लोग जमकर खूब खरीदारी करते हैं। लोग अपने मन पसंद का सामान लेना बेहद पसंद करते हैं। इस त्योहार के सीजन में सभी वेबसाइट पर खूब छूट मिलती है। अगर आप भी इस दिवाली को खास बनाना चाहते हैं तो इन 5 Smart Watch को कम दामों में खरीद कर अपनी दिवाली बेहतर कर सकते हैं।

Apple Watch SE

Apple यूजर्स हमेशा अपने फोन का मैच करने के लिए Apple Watch जरुर खरीदते है। Apple Watch पहनने से एक बेहतर फिलिंग आने लगती है। कुछ लोगों का शौक होता है कि Apple की वॉच को पहने। आपको बता दें कि 40mm वाली नई Apple Watch SE को आप 27,400 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वॉच की असली कीमत 29,900 रुपये है। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड या फिर कोटक बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके इस Apple Watch SE को ले सकते हैं।

Jio के इस फोन को मात्र 1,999 रुपये में खरीदने का सुनहरा मौका, जल्द शुरु होगी बुकिंग

Samsung Galaxy Watch 4

Samsung का यह Galaxy Watch देखने में बेहद शानदार है। इसका लुक सभी वॉच से काफी अलग भी है। इस Samsung Galaxy Watch 4 की असली कीमत 29,999 रुपये है। मगर आप इस स्मार्ट वॉच को अमेजन से केवल  24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 1500 रुपये का और छूट मिल जाएगा।

Fitbit Versa 3

इस Watch को लोग खूब पसंद करते हैं। इस वॉच का लुक और डिजाइन बेहद शानदार है। आप इस वॉच को 17,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसकी असली कीमत 18,999 रुपये है। अगर आप इस वॉच को खरीदने पर पेमेंट एसबीआई के क्रडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 1,500 रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट और मिल जाएगा जिससे इसकी कीमत कम होकर 16,499 रुपये हो जाएगी।

Diwali Sale Offer : इस QLED Smart TV पर पाएं 1 लाख की बड़ी छूट, जानें कीमत और फीचर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here