होम अपना प्रदेश चुनाव प्रचार के दौरान Dilip Ghosh के साथ हाथापाई, भाजपा नेता ने...

चुनाव प्रचार के दौरान Dilip Ghosh के साथ हाथापाई, भाजपा नेता ने कहा, ” TMC के लोग मुझे मारना चाहते हैं ”

भवानीपुर (Bhowanipore) विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवार Priyanka Tibrewal का प्रचार करने के आखिरी दिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष Dilip Ghosh पर हमला हो गया। दिलीप घोष ने कहा कि TMC के नेताओं के द्वारा उनकी हत्‍या करवाने की कोशिश की गई थी। इसी कारण उन्‍होंने भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव को स्‍थागित करने की मांग की है।

प्रियंका टिबरेवाल को भवानीपुर विधानसभा क्षेत्र से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के खिलाफ खड़ा किया गया है। उपचुनाव 30 सितंबर को होगा।

ऐसे हलात में चुनाव निष्‍पक्ष हो पाएंगे : घोष

Twitter पर वीडियो Post करते हुए BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल की कानून व्‍यव्‍स्‍था पर सवाल उठाया। उन्‍होंने लिखा, ” इस राज्य में आम आदमी का जीवन कितना सुरक्षित है जब मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र भबानीपुर में जनप्रतिनिधियों पर हमला हो रहा है?

उन्‍होंने यह भी लिखा, ” आज भवानीपुर के जगुबबर बाजार में सुनियोजित हमला टीएमसी के गुंडों और हिंसक लोगों के द्वारा मुझे मारने की साजिश थी। यह सत्तारूढ़ दल की जघन्य, भयावह प्रकृति को उजागर करता है। क्या इस घटना के बाद सही तरीके से चुनाव हो सकते हैं ? ‘

वहीं उनके आरोप को नकारते हुए तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने आरोप लगाया कि घोष के Bodyguard ने भीड़ को डराने के लिए गोलीबारी की।

ECI की घोषणा, 4 सीटों पर होंगे उपचुनाव

भारत के निर्वाचन आयोग (ECI) ने 4 सितंबर को जानकारी दी थी कि वह चार निर्वाचन क्षेत्रों में उपचुनाव कराएगा। पश्चिम बंगाल के भबानीपुर, समसेरगंज (Samserganj) और जंगीपुर (Jangipur) और ओडिशा (Odisha) की पिपली (Pipli) सीट में 30 सितंबर को मतदान होगा। चुनाव आयोग ने बताया था कि मतों की गिनती 3 अक्टूबर को की जाएगी। नामांकन की अंतिम तिथि 13 सितंबर होगी और उम्मीदवार 16 सितंबर तक अपना नाम वापस ले सकेंगे। बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee के लिए राज्य का मुख्यमंत्री बने रहने के लिए यह चुनाव बहुत जारूरी है।

ये भी पढ़ें : West Bengal में चुनाव के बाद हुए Violence में CBI ने की गिरफ्तारियां

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Navjot Singh Sidhu ने कोर्ट में किया सरेंडर, पढ़ें 20 मई की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण (सीसीपीए) ने ऑनलाइन कैब सेवाएं देने वाली कंपनियों ओला (ola) और उबर (Uber) को अनुचित व्यापार व्यवहार और उपभोक्ता अधिकारों के उल्लंघन के लिए नोटिस जारी किया है।

Maharashtra News: ट्रक और टेंकर की टक्कर, लगी भीषण आग ; 9 लोगों की मौत

Maharashtra News: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में ट्रक और टेंकर की टक्कर से 9 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस अधिकारी के अनुसार,चंद्रपुर शहर के बाहरी इलाके में डीजल से लदे टैंकर और लकड़ी से लदे ट्रक की टक्कर के बाद लगी भीषण आग में नौ लोगों की मौत हो गई।

Deputy CM Brajesh Pathak: यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मेडिकल सप्लाई कॉरपोरेशन के गोदाम में मारा छापा,16 कारोड़ रुपये की एक्सपायर दवाइयां...

Deputy CM Brajesh Pathak: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लखनऊ में मेडिकल सप्लाई कॉरपोरेशन के गोदाम पर मारा छापा।

Disney+Hotstar Subscription: 50 रुपये में मिल रहा है Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन, जल्द करें सब्सक्राइब

Disney+Hotstar Subscription: अगर आपका बजट कम है और आप OTT प्लेटफॉर्म पर सीरीज देखने के दीवाने हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है।

एपीएन विशेष

00:23:18

Wheat Export In India: सरकार का ‘गेहूं निर्यात पर प्रतिबंध’ फैसला, सही या गलत ?

Wheat Export In India: भारत ने गेहूं के निर्यात पर रोक लगा दी है।
00:04:33

Gyanvapi Masjid Survey: क्यों Gyanvapi मस्जिद मुद्दे पर खुलकर बोलने से बच रही राजनीतिक पार्टियां

Gyanvapi Masjid Survey: अयोध्या के राममंदिर आंदोलन के वक्त से आज के दौर की राजनीति बिल्कुल अलग है।
00:03:05

Navjot Singh Sidhu Jail: रोडरेज केस में Sidhu को मिली एक साल जेल की सजा

Navjot Singh Sidhu Jail: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को रोडरेज केस (Road Rage Case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने एक साल जेल की सजा सुनाई है।
00:02:31

Nana Patole: कांग्रेस के उदयपुर चिंतन शिविर में शामिल हुए नाना पटोले ने कही कुछ खास बातें

Nana Patole: कांग्रेस के चिंतन शिविर में महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता नाना पटोले शामिल हुए।
afp footer code starts here