Delhi के उपमुख्‍यमंत्री Manish Sisodia रामलला का आशीर्वाद लेने Ayodhya पहुंचे, BJP नेता का तंज

0
427
Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia reached Ayodhya
Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia reached Ayodhya

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री Manish Sisodia आज सोमवार को भगवान रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे हैं। साथ ही उपमुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अयोध्या में रसिक पीठ, जानकी घाट और बड़ा स्थान पर जाकर साधु-संतों का आशीर्वाद भी लिया। इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) भी थे।

सिसोदिया ने Tweet कर इसकी जानकारी दी उन्‍होंने बताया कि ”आज रामलला के दर्शन करने जा रहा हूँ।अयोध्या में प्रभु श्रीराम ने जनता की ख़ुशहाली की सत्ता का ऐसा मानक स्थापित किया कि ‘राम राज’ आज भी स्वच्छ शासन-प्रशासन की सर्वोच्च प्रेरणा माना जाता है। प्रभु चरणों में यही विनती है कि हमारे विचारों को सदैव पवित्र बनाए रखने की कृपा बनी रहे।’’

BJP नेता ने कसा तंज

उपमुख्‍यमंत्री Manish Sisodiya  की इस यात्रा पर तंज कसते हुए भाजपा नेता तेजिंदर पाल बग्गा (Tajinder Pal Bagga) ने उनका एक पुरानें Tweet को नए Tweet के साथ शेयर किया।

इस Tweet में मनीष सिसोदिया कहते कि ”अगर चुनावों से ठीक पहले ‘मंदिर-दर्शन’ की जगह ‘सरकारी स्कूलों के दर्शन’ की राजनीतिक परम्परा होती तो देश के हर बच्चे को बेहतरीन शिक्षा मिल रही होती। शिक्षित राष्ट्र-समर्थ राष्ट्र ”

@KrishneyG नाम के user ने मनीष सिसोदिया के Tweet पर उनका एक पुराना Video Retweet किया जिसमें सिसोदिया एक Interview में कह रहे कि अयोध्या में एक अच्‍छी यूनिवर्सिटी बनना चाहिए। उन्‍होंने यह भी लिखा कि ” ये क्या @msisodia और @SanjayAzadSln अयोध्या राम लला के दर्शन करने जा रहे है ये तो वही नेता जी है जो मंदिर नहीं यूनिवर्सिटी बनवाना चाहते थे जिन्होंने अंत तक राम मंदिर का विरोध किया आज चुनाव आते ही रामलला याद आ गए।

तो वहीं @shahismash_ नाम के user ने लिखा कि ”अब तो मोदी को मान गए सारे विपक्षियों को उस अकेले बन्दे ने रामभक्त बना दिया हालांकि कुछ सच मे बन रहे कुछ राजनीतिक लाभ के लिए बन रहे लेकिन जनता सिर्फ मोदी योगी पर ही विश्वास करती रहेगी उन्हें ही चुनती रहेगी जय श्री राम ”

https://twitter.com/shahismash_/status/1437317882132811777

यह भी पढ़ें- Tajinder Pal Bagga ने CM Kejriwal पर कसा तंज, जलभराव पर बोट चलाई

Weather Update: दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में Heavy Rain, सड़कों पर जलभराव के बीच फंसी बसें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here