एक-दूजे के होने जा रहे हैं Deepak Chahar और जया भारद्वाज, शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर हुआ वायरल; जानें कब लेंगे सात फेरे

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Deepak Chahar चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर रहे। इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ अगले महीने शादी करने जा रहे हैं।

0
193

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज Deepak Chahar चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर रहे। इसी बीच ऐसी खबर आ रही है कि दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज के साथ अगले महीने शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों एक-दूसरे के साथ आगरा में शादी करेंगे। खबरों की मानें तो दोनों की शादी 31 मई से शुरू होगी और वो एक जून को एक-दूसरे के हो जाएंगे। दीपक पूरा सीजन चोट के कारण बाहर ही रहे। उनकी टीम इस बार प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही।

Deepak Chahar ने आईपीएल 2021 के दौरान किया था प्रपोज

Deepak Chahar

अगर खबरों की मानें तो शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ ही लोग शामिल होंगे। जया भारद्वाज बिग बॉस फेम सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं और वह दिल्ली में एक कॉर्पोरेट हाउस में जॉब करती हैं। दीपक ने 7 अक्टूबर 2021 को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल मैच के बाद जया को घुटने पर बैठकर प्रपोज किया था। इसके बाद दीपक की बहन मालती ने ट्वीट करते हुए कहा था कि भाभी मिल गई है। उन्होंने ही बताया था कि जया दिल्ली की है।

दीपक चाहर चोट के कारण कोई भी मैच नहीं खेल सके। इस बार आईपीएल रिटेंशन से पहले सीएसके ने दीपक चाहर को रिलीज कर दिया था, लेकिन नीलामी में चाहर को 14 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया। आईपीएल से ठीक पहले ही दीपक चाहर चोटिल हो गए।

deepak chahar e1646225814809

उनके चोटिल होने से टीम के प्रदर्शन पर असर पड़ा और टीम प्लेऑफ में जगह भी नहीं बना सकी। इस बीच वे बेंगलोर के एनसीए में ही रहे। अब माना जा रहा है कि जल्द ही दीपक चाहर ठीक हो जाएंगे और उसके बाद फिर से भारतीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। 

संबंधित खबरें:

IPL 2021 : Deepak Chahar ने मैच के बाद किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज, देखें वीडियो

Deepak Chahar का टूट सकता है सपना, टी20 वर्ल्ड कप से भी हो सकते हैं बाहर; चार महीने के लिए रहेंगे क्रिकेट से दूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here