Corona In UP: बढ़ते कोरोना मामलों के चलते यूपी सरकार ने अलर्ट किया जारी, इन जिलों में मास्क लगाना होगा जरूरी

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामलों में वृद्धि के बाद गाजियाबाद और नोएडा में भी कोरोना के मरीजों का आकड़ा लगातार बढ़ता देखा जा रहा है।

0
399
Delhi News: News hindi on Mask
Delhi News:

Corona In UP: एक बार फिर भारत में कोरोना के मामलों ने रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है। जिसके चलते अब उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) सरकार ने बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए यूपी में अलर्ट जारी कर दिया है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। यूपी सरकार ने निर्देश जारी करते हुए कहा कि अब से सार्वजनिक स्थानों पर बिना मास्क के कोई नज़र नहीं आना चाहिए। यह आदेश NCR से जुड़े सभी जिलों में जारी किया गया है।

Corona In UP
Corona In UP

Corona In UP: नोएडा में बढ़ता जा रहा है कोरोना का आंकड़ा

बता दें कि दिल्ली में कोरोना के मामलों में वृद्धि के बाद गाजियाबाद और नोएडा में भी कोरोना के मरीजों का आकड़ा लगातार बढ़ता देखा जा रहा है। बच्चों में कोरोना के बढ़ते मामलों ने लोगों की परेशानी और बढ़ा दी है। जिसके चलते योगी सरकार ने नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, बागपत समेत एनसीआर के सभी जिलों और लखनऊ में सार्वजनिक स्थानों पर मास्क पहनना अनिवार्य के आदेश जारी किए है।

Corona In UP
Corona In UP

उत्तर प्रदेश में कुल कोरोना के मरीज

कोरोना मरीजों की बात करें तो यूपी में बीते 24 घंटे में गाजियाबाद से 20 कोरोना के मरीज सामने आए हैं, वहीं गौतमबुद्ध नगर में 65, लखनऊ में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई।

Corona In UP
Corona In UP

कुल मरीजों की बात करें तो उत्तर प्रदेश में अभी कुल कोरोना के मरीजों की संख्या 695 है, जिनका इलाज अभी चल रहा है। वहीं बीते 24 घंटे में कुल 115 नए कोरोना के मरीजों की पुष्टि हुई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here