Share Market: कारोबार में गिरावट, BSE Sensex 113 अंक नीचे, NIFTY 27 अंक टूटा

Share Market: शेयर कारोबार में आज एचडीएफसी, एसबीआई, टेकेम, बजाज और टीसीएस के शेयर लाल निशान पर पहुंचे हुए हैं। वहीं टाटा स्‍टील, एमएंडएम, रिलायंस, विप्रो और एनटीपीसी हरे निशान पर हैं। इनमें 1 प्रतिशत की कमी दर्ज की गई है।

0
224
Share Market: hindi top news
Share Market

Share Market: शेयर बाजार में मंगलवार की सुबह कारोबार में गिरावट देखने को मिली।ग्लोबल मार्केट से मिलेजुले संकेत मिलने के बाद सुबह 9.30 बजे बाजार में गिरावट का रुख देखा गया। दोनो ही सूचकांक बीएसई सेंसेक्‍स और निफ्टी दोनों ही गिरावट के साथ खुले। बीते सोमवार को दमदार शुरुआत के बाद अमेरिकी बाजार में भी गिरावट देखने को मिली थी। यहां डाओ जोंस 600 प्‍वाइंट फिसलकर निचले स्तर पर बंद हुआ।

Share Market

Share Market: एचडीएफसी, एसबीआई पहुंचे लाल निशान पर

शेयर कारोबार में आज एचडीएफसी, एसबीआई, टेकेम, बजाज और टीसीएस के शेयर लाल निशान पर पहुंचे हुए हैं। वहीं टाटा स्‍टील, एमएंडएम, रिलायंस, विप्रो और एनटीपीसी हरे निशान पर हैं। इनमें 1 प्रतिशत की कमी दर्ज की गई है।

Share Market: सोना स्थिर, चांदी उछली

सरार्फा कारोबार में आज भी सोना स्थिर बना हुआ है। राजधानी दिल्‍ली में प्रति 10 ग्राम 22 कैरेट सोने का भाव 46,190 रुपये है, जोकि कल के समान स्थिर है।वहीं 1 किलोग्राम चांदी का भाव 56,100 है। इसके भाव में 100 रुपये का इजाफा हुआ है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here