Fuel Price: घर से निकल रहे हैं? गाड़ी में तेल भरवाने से पहले जान लें फ्यूल रेट

अंतरराष्ट्रीय बाजार में सप्लाई और इन्वेंट्री को लेकर अभी भी अनिश्चितताएं बनी हुई है। एशियाई बाजारों में शुक्रवार को तेल की कीमत में हल्की बढ़त देखी गई।

0
281
Bangladesh News
Bangladesh News

Fuel Price: अंतरराष्ट्रीय बाजार में Crude Oil (कच्चे तेल) की सप्लाई को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। इस बीच भारत में लगातार कई दिनों से पेट्रोल- डीजल के दाम स्थिर हैं। सरकार के एक्साइज ड्यूटी घटाने के बाद देश में लगातार तेल के दामों में स्थिरता देखी जा रही है। हालांकि इस बीच कच्चे तेल की कीमते सिर दर्दी का कारण बनी हुई हैं।

अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत 100 डॉलर से नीचे आने का नाम नहीं ले रही हैं। फिलहाल कच्चे तेल का प्राइस 110 डॉलर के ऊपर चल रहा है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में सप्लाई और इन्वेंट्री को लेकर अभी भी अनिश्चितताएं बनी हुई हैं। एशियाई बाजारों में शुक्रवार को तेल की कीमत में हल्की बढ़त देखी गई है।

Fuel Price: Petrol और Diesel के दाम हुए जारी, तेल भरवाने से पहले जान लें फ्यूल रेट
Petrol-Diesel Price Today

Fuel Price: कच्चे तेल की अंततराष्ट्रीय बाजार में बढ़ी कीमतों के बीच देखिए अपने शहर के पेट्रोल – डीजल के ताजा रेट

शहर पेट्रोल डीजल
दिल्ली 101.01 92.27
मुंबई 115.88100.10
चेन्नई 106.69 96.76
कोलकाता110.52 95.42
नोट- ये कीमते प्रति लीटर रुपये के अनुसार दी गई है।
Fuel Price: Petrol और Diesel के दाम हुए जारी, तेल भरवाने से पहले जान लें फ्यूल रेट

बता दें कि देश में अंततराष्ट्रीय कच्चा तेल बाजार के दामों के अनुसार हर रोज ईंधन के घरेलू दामों में अपडेट किया जाता है। ये नए अपडेट रोजाना सुबह 6 बजे जारी कर दिए जाते हैं। इन दामों को आप घर बैठे इंडियन ऑयल मैसेज सेवा के तहत देख सकते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here