Bigg Boss 15: Karan Kundra ने Pratik Sehajpa को पटका फर्श पर, Video हुआ वायरल

0
674
Bigg Boss 15: Gauahar Khan ने Karan Kundra और तेजस्वी प्रकाश की खिंचाई की, कहा- जो पॉपुलर हैं उनके लिए कोई rules नहीं

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे एक टास्क के दौरान करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल के बीच झगड़ा हो जाता हैं। इसके बाद बिग बॉस द्वारा सभी घरवालों को जंगल क्षेत्र में रहने के लिए कह जाता हैं उसके बाद करण को प्रतीक को एक टास्क में उन्हें घर में वापस जाने का मौका भी दिया गया। फिर सभी टीम को जोड़ियों को बांटा गया और प्रतियोगियों ने टास्क शुरू किया और तभी प्रतीक ने करण और तेजस्वी प्रकाश को अपना टास्क पूरा करने से रोकने की कोशिश की।

जबकि प्रतीक ने करण के हाथों से अंक छीनने की कोशिश की, इसके बाद दोनों में अधिक झगड़ा बढ़ गया तभी करन के उसे अपनी बाहों से जकड़ लिया और उसे जमीन पर पटक दिया। टास्क में प्रतीक के साथ आए जय भानुशाली तुरंत उनके बचाव में आए। उन्होंने करण को यह समझाने की कोशिश की कि उन्होंने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी वह बेहद खराब है और इसे टाला जा सकता था। इससे जय और तेजस्वी के बीच एक बड़ी बहस भी हुई जिसमें तेजस्वी करण का बचाव करते रहे।

जय ने करण से कहा कि प्रतीक उसका दोस्त नहीं है और वह उसका पक्ष नहीं ले रहा है, लेकिन उसने खुद पूरी घटना देखी और देखा कि कैसे करण ने प्रतीक को फर्श पर पटक दिया और इससे कोई गंभीर चोट लग सकती थी। तेजस्वी करण की तरफ से बहस करते रहे और उनका बचाव करते रहे। जय ने उससे कहा कि यह किसी कार्य के बारे में नहीं है लेकिन करण को अपनी शारीरिक शक्ति का इस तरह से उपयोग नही करना चाहिए था। प्रतीक के अपने फैंस के साथ इस वीडियो को शेयर किया जिसमें करण को प्रतीक की गर्दन घुमाते हुए और उसे फर्श पर पटकते हुए दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill से लेकर Sunny Leone तक Bigg Boss के ऐसे कंटेस्टेंट जिन्होंने Winner न होने के बाद भी जीता लोगों का दिल

Bigg Boss 15: Donal Bisht और Vidhi Pandya बिग बॉस 15 से हुए बेघर, भड़के फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here