Bigg Boss 15: नए Episode में Prateek Sahajpal पर भड़कते दिखेंगे सलमान खान, लगाएंगे क्लास

0
524
Salman-Khan-Bigg-Boss-15
 बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए Salman Khan को मिल रही है इतनी मोटी रकम

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal) ने बिग बॉस 15 में कदम रखते ही झगड़ा शुरू कर दिया। बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट रह चुके है। इस शो में प्रतीक की सबसे पहले लड़ाई उमर रियाज (Umar Riaz) के साथ हुई। 3 अक्टूबर को बिग बॉस ओटीटी के प्रतिभागियों प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट का बिग बॉस में जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान बिग बॉस ने इन तीनों के पास स्पेशल पावर होने का एलान किया। इसके बाद ये तीनों नॉमिनेशन से बचे रहेंगे।

https://www.instagram.com/p/CUx6ETkBFSF/

पहले ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka War) के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं, अब फैंस के लिए एक अपकमिंग एपिसोड से जुड़ा एक वीडियो (Bigg Boss 15 Upcoming Spoiler) काफी वायरल हो रहा है। जिसमें शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) की क्लास लगाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सलमान खान को विधि पांड्या (Vidhi Pandya) के नहाते समय प्रतीक के जरिए वॉशरूम का लॉक तोड़ने पर भड़कते देखा जा रहा है। प्रोमो को देखकर लग रहा है कि प्रतीक की ये हरकत सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

https://www.instagram.com/p/CUxaPlpho3r/

सलमान खान वीडियो (Bigg Boss Latest Promo) में प्रतीक की ओर इशारा करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि,’कोई अगर कहता कि मेरी मां-बहन बाथरूम में होती, तब भी मैं ये करता गेम के लिए। मतलब गेम मां और बहन से बहुत ऊपर है। अगर विधि चाहती तो आपकी धज्जियां उठा सकती थी लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। वहीं, अगर इस जगह मेरी मां-बहन होती तो मैं तो आपकी…’ इस मामले पर प्रकाश डाले तो प्रतीक सहजपाल जंगलवासियों को परेशान करने के लिए गार्डन एरिया के वॉशरूम का लॉक तोड़ देते हैं। जिसमें उस वक्त विधि नहा रही होती हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: Prateek Sahajpal और उमर रियाज में पहले ही दिन हुई तीखी झड़प

जंगल थीम के साथ शुरू हुआ Bigg Boss 15, दर्शकों को आ रहा है पसंद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here