भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj का MMS Leak, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में गा चुकी हैं कई Hit Songs

0
607
Bhojpuri Singer MMS Leak
Bhojpuri Singer MMS Leak

भोजपुरी सिंगर एक बार फिर सुर्खियों में छा रही है। लेकिन अबकी बार वो अपने गाने की वजह से नहीं बल्कि अपने MMS की वजह से चर्चा का विषय बनी हैं। शिल्पी राज का ये वीडियो कई प्लेटफॉर्म पर देखा जा रहा है।

Boyfriend के साथ का MMS Leak

बताया जा रहा है कि शिल्पी राज के इस वायरल वीडियो में वो आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके बॉयफ्रेंड भी उनके साथ हैं लेकिन उनका चेहरा ढका हुआ है। उनके बॉयफ्रेंड का नाम विजय चौहान है, साथ ही लोगों का कहना है कि इन दोनों का साथ कोई तीसरा आदमी भी वहां पर मौजूद है जो इनकी वीडियो बना रहा है। खबरों के मुताबिक भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने सबसे अपील की है कि कोई भी इस वीडियो को शेयर न करे।

खेसारी लाल के साथ दे चुकी हैं कई हिट गाने

Shilpi Raj ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं। इन्होंने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है। इनके नाम के कई हिट गाने और एलबम्स आज भी मार्केट में बिकती हैं। इन्होंने जाड़ा लगता, बस कर पगली, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ के खुश कर दा जैसे गाने दिए हैं।

पहले भी हुआ है MMS Leak

किसी कलाकार के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों और कलाकारों के MMS Leak होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इससे पहले त्रिशा मधुकर का भी MMS Leak हुआ था। हालांकि, इंटीमेट वीडियो के लीक होने की बात स्वीकारी थी लेकिन साथ ही उन्होंने कहा था कि किसी ने गलत इरादों से वीडियो को सोशल मीडिया पर लीक किया था।

संबंधित खबरें:

Dunki को लेकर Shah Rukh Khan ने की Announcement, Rajkumar Hirani को बताया अपना Santa Claus

Jayeshbhai Jordar Trailer Out: Ranveer Singh की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज, सामाजिक मुद्दे पर आधारित है पूरी फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here