कांग्रेस नेताओं ने भगवान राम से की Rahul Gandhi की तुलना, बोले- “भगवान श्रीराम से भी ज्यादा…”

0
165
APN News Live Updates
APN News Live Updates

बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है जिसका नेतृत्व पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद Rahul Gandhi कर रहे हैं। वहीं, कांग्रेस के नेता लगातार राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से करते नजर आ रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व करने वाले राहुल गांधी को लेकर राजस्थान सरकार के मंत्री प्रसादी लाल मीणा ने और महाराष्ट्र के मंत्री नाना पटोले ने भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना करते हुए बयान दिए हैं।

mumbai
Nana Patole

नाना पटोले ने की Rahul Gandhi की भगवान राम से तुलना

महाराष्ट्र के कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से की है। पटोले ने कहा, “भगवान राम के नाम में ‘R’ है और राहुल गांधी के नाम में भी आर है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि हम भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना कर रहे हैं।” साथ ही नाना पटोले ने कहा कि भाजपा अपने नेताओं के लिए ऐसा करती है और वहीं, राहुल गांधी मानवता और देश के लिए ऐसा कर रहे हैं।

राजस्थान के मंत्री ने कहा, “यह एक ऐतिहासिक पदयात्रा होगी”

राजस्थान के कांग्रेस मंत्री प्रसादी लाल मीणा ने कहा, “राहुल गांधी की जो पदयात्रा चल रही है वो एक ऐतिहासिक पदयात्रा होगी। भगवान श्रीराम जी अयोध्या से श्रीलंका तक गए थे लेकिन राहुल गांधी जी उससे भी दूर तक पैदल जा रहे हैं। राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल जा रहे हैं। आज तक इतना दूर किसी ने पैदल यात्रा की है? राहुल गांधी जी की पदयात्रा देश के माहौल को बदल देगी।” मंत्री के इस बयान को लेकर काफी विवाद छिड़ गया था।

Bharat Jodo Yatra
Bharat Jodo Yatra

कांग्रेस ने अब तक लगभग 1 हजार किलोमीटर से ज्यादा की यात्रा पूरी कर ली है। इस यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर को की गई थी। अब तक यह भारत जोड़ो यात्रा तीन राज्यों- केरल, तमिलनाडु और कर्नाटक से होकर निकल चुकी है। आपको बता दें, रोजाना कांग्रेस कार्यकर्ता लगभग 25 किलोमीटर की यात्रा तय करते हैं जो कि सुबह 5 बजे से रात के 11 बजे तक होती है।

संबंधित खबरें:

Rahul Gandhi Speech in Rain: एक पल के लिए भी नहीं रोक पाई बारिश, राहुल की अटल स्पीच, भीगते रहे..और देते रहे भाषण

राहुल गांधी ने अबतक पूरी की 1 हजार किलोमीटर की यात्रा, कहा- PM आंखें मूंद कर बैठे हैं, नौजवान ठोकरें खाने को मजबूर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here