Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने बचाई दूसरे टेस्ट में टीम की लाज, श्रीलंका के खिलाफ पूरी टीम 365 रनों पर सिमटी; 6 बल्लेबाज खोल भी नहीं सके खाता

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

0
270

Bangladesh और Sri Lanka के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए। बांग्लादेश के दो बल्लेबाजों ने शतक जमाया, जबकि बाकी के बल्लेबाज कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सके। 11 बल्लेबाजों में तो 8 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाए, लेकिन टीम ने सम्मानजनक स्कोर बना दिया।

Bangladesh के दो बल्लेबाजों ने जड़ा शतक

बांग्लादेश के लिए मुशफिकुर रहीम ने लगातार दूसरा शतक ठोका। वहीं लिटन दास इस मैच में बांग्लादेश के लिए शतक बनाने के लिए दूसरे बल्लेबाज बने। लिटन दास ने 246 गेंदों में 16 चौके और 1 छक्के की मदद से 141 रन बनाए। वहीं मुशफिकुर रहीम ने 335 गेंदों में 21 चौके की मदद से 175 रन की नाबाद पारी खेली। इस तरह बांग्लादेश की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 116.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 365 रन बनाए।

Bangladesh

इस मैच में श्रीलंका की तरफ से कसुन रजीथा ने 5 और असिथा फर्नांडो ने 4 विकेट अपने नाम किया। इससे पहले चटग्राम में खेले गए मैच में भी मुशफिकुर रहीम ने शतक ठोका था। हालांकि, वो मैच ड्रॉ रहा था, क्योंकि श्रीलंका की टीम ने दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी की थी औऱ टीम पांचवें दिन ऑलआउट नहीं हो सकी थी। ऐसे में आखिरी सत्र से काफी समय पहले दोनों टीमों के कप्तान आगे आए और मैच को ड्रॉ करने का ऐलान कर दिया।

bangladesh 1

वहीं इस मैच की पहली पारी में कुशल मेंडिस को बहुत तेज सीने में दर्द उठा। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। यह वाकया 23वें ओवर का है, जब उनको सीने में दर्द महसूस हुआ। जिसके बाद वो सीने पर हाथ रखे मैदान से बाहर निकल गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेंडिस को ढाका के हॉस्पिटल में ले जाया गया है। जहां उनकी जांच हो रही है।

संबंधित खबरें

Angelo Mathews दोहरे शतक से मात्र 1 रन से चूके, बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका ने पहली पारी में बनाए 397 रन

Bangladesh ने पहले टेस्ट में बनाई मजबूत पकड़, तमीम इकबाल, मुशफिकुर रहीम और लिटन दास के नाम रहा दिन

BAN vs SL: सीने में दर्द उठने के बाद श्रीलंकाई खिलाड़ी कुशल मेंडिस को ले जाया गया अस्पताल, मीरपुर में दूसरे टेस्ट के दौरान उठा तेज दर्द

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here