Australia के दिग्गज खिलाड़ी शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स बनने जा रहे थे इंग्लैंड के कोच, दोनों दुनिया को कह चुके हैं अलविदा

Australia टीम के महान खिलाड़ी शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स इंग्लैंड में एक साथ एक टीम को सपोर्ट स्टाफ के तौर पर ज्वाइन करने वाले थे, लेकिन इससे पहले इन दोनों दिग्गजों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

0
270

Australia टीम के महान खिलाड़ी शेन वॉर्न और एंड्रयू साइमंड्स इंग्लैंड में एक साथ एक टीम को सपोर्ट स्टाफ के तौर पर ज्वाइन करने वाले थे, लेकिन इससे पहले इन दोनों दिग्गजों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। शेन वॉर्न की मौत हार्ट अटैक के कारण दो महीने पहले हो गई थी, जबकि शानिवार की देर रात एंड्रयू साइमंड्स का एक कार दुर्घटना में निधन हो गया।

Australia के दोनों दिग्गजों ने दुनिया को कहा अलविदा

Australia

शेन वॉर्न द हंड्रेड लीग में शेन वॉर्न के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बनने वाले थे। शेन वॉर्न लंदन स्पिरिट के कोच होते, जबकि उनके कोचिंग स्टाफ का हिस्सा एंड्रयू साइमंड्स होते, लेकिन अब ये दोनों इस दुनिया में नहीं हैं। मार्च की शुरुआत में थाईलैंड में वॉर्न की निधन पर बोलते हुए साइमंड्स ने खुलासा किया था उनके पूर्व साथी ने उन्हें लंदन फ्रेंचाइजी के साथ नौकरी दिलाई थी।

20220515 072528

46 वर्षीय एंड्रयू साइमंड्स ने फॉक्स स्पोर्ट्स पर कहा था, “मैंने पिछले तीन वर्षों में उनके साथ काफी (कमेंट्री) काम किया है और अभी हाल ही में उन्होंने मुझे फोन किया – शायद 10 दिन (वॉर्न की मृत्यु से पहले) और मैं घर पर था और मैं वास्तव में मछली पकड़ने जाने के लिए तैयार हो रहा था। और उन्होंने कहा कि मेरे लिए एक अच्छी खबर है। मैंने तुम्हें लंदन स्पिरिट में जॉब दिला दी है।

दो ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों की अकाल मृत्यु ने क्रिकेट जगत को झकझोर कर रख दिया है और इस समर सीजन में लंदन स्पिरिट में इस जगह को भरने के लिए अब एक दूसरे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेवर बेलिस को चुना गया है। बेलिस द हंड्रेड लीग में अब लंदन की टीम के मुख्य कोच होंगे।

संबंधित खबरें:

Australia के दिग्गज क्रिकेटर Andrew Symonds की कार दुर्घटना में हुई मौत, खेल जगत में शोक की लहर

Australia के महान लेग स्पिनर Shane Warne का 52 वर्ष की उम्र में हुआ निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here