होम देश Prayagraj में Asaduddin Owaisi बोले Atique Ahmed लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव

Prayagraj में Asaduddin Owaisi बोले Atique Ahmed लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव

Uttar Pradesh में अगले साल होने वाले चुनावों के मद्देनजर AIMIM के प्रमुख Asaduddin Owaisi प्रयागराज पहुंचे। प्रयागराज (Prayagraj) में जनासभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने नाथुराम गोडसे को देश का पहला आंतकवादी बताया। उन्‍होंने कहा कि अगर हर जाति का नेता हो सकता है तो मु‍सलमानों का प्रतिनिधित्‍व कोई मुस्लिम क्‍यों नहीं कर सकता।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि आजम खान और मुख्तार अंसारी जैसे बड़ी संख्या में मुसलमान जेलों में बंद है। रसोंई गैस की कीमतें लगातार बढ़ रही है। ओबीसी ने मोदी को अपना वोट देकर पीएम बनाया था लेकिन वो ओबीसी को धोखा देते हुए ओबीसी की जनगणना नहीं करा रहे हैं।

अतीक अहमद विधानसभा चुनाव जीतेंगे

जनसभा में संबोधन करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अतीक अहमद कानून की नजर में चुनाव लड़ सकते हैं और आने वाले विधानसभा चुनाव में अतीक अहमद आपके वोट से जरूर जीतेंगे। ओवैसी ने यह भी कहा कि 2013 में उत्‍तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपियों के बीजेपी सरकार ने मुकदमे वापस ले लिए, इस पर मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई। नाथूराम गोडसे आजाद भारत का पहला दहशतगर्द था।  

जिसका जाति का नेता उसकी हुकूमत

प्रयागराज में BJP, SP और BSP पर हमला करते हुए उन्‍होंने कहा कि भारत की सियासत की ये तल्ख हकीकत है, जिस समाज का नेता होगा उसके मसले को हल किया जाएगा, ओवैसी इसीलिए आया है कि हमको अपना हिस्सा लेना है, आपको अपना हक कब मिलेगा? जिस तरह से यादव ने अखिलेश को अपना नेता माना, जिस तरह से जाटवों ने मायावती को अपना नेता माना, जिस तरह से ठाकुर योगी आदित्यनाथ को अपना नेता मानते हैं ,जिस तरह कुर्मी अनुप्रिया पटेल को अपना नेता मानते हैं ,जिस तरह से ब्राह्मण और अन्य समाज के लोग मोदी को अपना नेता मानते हैं, उत्तर प्रदेश में मुस्लिम अखलियत की कोई आवाज नहीं, मेरे साथियों याद रखो कोई आसमान और जमीन से निकलकर नहीं आएगा, आपको खुद अपने हालात को तब्दील करना होगा, अगर आप एक करवट लेंगे।

किसी भी पार्टी से नहीं डरना

उन्‍होंने कहा कि मैं वादा करता हूं अल्लाह जब तक मुझे जिंदा रखेगा, उत्तर प्रदेश में एक इंकलाब पैदा होगा,  मेरी मां और बहनों की आंख से आंसू निकलना कम हो जाए,  न मोदी से डरना है, न योगी से डरना है, न अखिलेश से डरना है, न कांग्रेस से डरना है। आखिर क्‍यों मौलाना कलीम सिद्दीक़ी की गिरफ्तारी पर अखिलेश यादव नहीं बोले क्योंकि फिर उन्हें हिंदू वोट नहीं मिलेगा। योगी सरकार का धर्मांतरण कानून गलत और असंवैधानिक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

PM Modi ने की Deaflympics एथलीटों से मुलाकात, कहा- चैंपियन के साथ बातचीत को कभी नहीं भूलेंगे

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार, 21 मई को अपने आवास पर भारत के सफल डेफलिम्पिक्स दल की मेजबानी की। इस दौरान पीएम ने एथलीटों को डेफलिम्पिक्स के 24वें संस्करण में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

Sidharth Shukla का आखिरी सॅान्ग ‘Jeena Zaroori Hai’ हुआ रिलीज, वीडियो देख नम हो जाएंगी आंखें

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आखिरी गाना 'जीना जरूरी है' (Sidharth Shukla Last Music Video) रिलीज हो चुका है

APN News Live Updates: शिवलिंग पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले DU के प्राफेसर रतनलाल को तीस हजारी कोर्ट से मिली जमानत

APN News Live Updates: दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रतन लाल को ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग को लेकर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।

Om Prakash Chautala: फिर बुरे फंसे ओपी चौटाला, आय से अधिक संपत्ति मामले में दोषी करार, 26 मई को सजा पर फैसला

Om Prakash Chautala: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) चीफ ओम प्रकाश चौटाला दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में दोषी करार दिया है।

एपीएन विशेष

00:02:22

Hyderabad Rape Case: फर्जी था बलात्कार के आरोपियों का एनकाउंटर, आयोग की जांच रिपोर्ट में खुलासा

Hyderabad Rape Case: 2019 के चर्चित हैदराबाद एनकाउंटर पर पुलिस की कलई खुल गई है।
00:23:18

Wheat Export In India: सरकार का ‘गेहूं निर्यात पर प्रतिबंध’ फैसला, सही या गलत ?

Wheat Export In India: भारत ने गेहूं के निर्यात पर रोक लगा दी है।
00:04:33

Gyanvapi Masjid Survey: क्यों Gyanvapi मस्जिद मुद्दे पर खुलकर बोलने से बच रही राजनीतिक पार्टियां

Gyanvapi Masjid Survey: अयोध्या के राममंदिर आंदोलन के वक्त से आज के दौर की राजनीति बिल्कुल अलग है।
00:03:05

Navjot Singh Sidhu Jail: रोडरेज केस में Sidhu को मिली एक साल जेल की सजा

Navjot Singh Sidhu Jail: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को रोडरेज केस (Road Rage Case) में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने एक साल जेल की सजा सुनाई है।
afp footer code starts here