होम देश Asaduddin Owaisi ने अपने अंदाज में 'भक्तों' पर कसा तंज, कहा- जहां...

Asaduddin Owaisi ने अपने अंदाज में ‘भक्तों’ पर कसा तंज, कहा- जहां हरा देखते हैं वहां लाल हो जाते हैं

AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी का कहना है कि देश में मुसलमानों के प्रति नफरत इतनी बढ़ गयी है कि जहां भी भक्तों को हरा रंग दिखता है वे लाल हो जाते हैं। एक जनसभा को संबोधित करते हुए हैदाराबाद के सांसद ने कहा, ‘सीएम योगी के गोरखपुर में एक मुसलमान के घर पर हरा झंडा लगा हुआ था। वहां भीड़ ने हमला बोल दिया और कहा कि पाकिस्तान का झंडा लगा रखा है। हरा झंडा मतलब पाकिस्तान का झंडा नहीं होता लेकिन देश में मुसलमानों के प्रति नफरत इतनी फैला दी गयी है कि हरा दिखते ही भक्त लाल हो जाते हैं।’

इससे पहले Altaf की हिरासत में हुई मौत पर Asaduddin Owaisi ने योगी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि Altaf गरीब मुसलमान है इस कारण उसे न्याय नहीं मिल रहा है। AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अल्ताफ की हत्या कर दी गई थी। कोई हुडी की डोरी का उपयोग करके अपने आप को 4-5 फुट ऊंचे नल पर कैसे लटका सकता है? इससे किसी व्यक्ति की हत्या की जा सकती है।

कौन है अल्ताफ?

जानकारी के अनुसार 21 साल का युवक अल्ताफ कासगंज कोतवाली क्षेत्र के नगला सय्यैद अहरोली का रहने वाला था। मृतक के पिता के अनुसार अल्ताफ पर एक लड़की को भगाने का आरोप था। सोमवार को पुलिस उसे चौकी पर ले कर गयी थी। जिसके कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गयी।

पुलिस का बयान

पुलिस की तरफ से इस मामले में कहा गया है कि अल्ताफ कासगंज कोतवाली के गांव एरोली को लड़की भगाने के मामले में पूछताछ के लिए लाया गया था लेकिन पुलिस पूछताछ के दौरान ही उसने बाथरूम जाने की बात कही।

हवालत के अंदर ही बने बाथरुम में पुलिसकर्मी उसे लेकर गए। जहां उसने अकेले में आत्महत्या कर ली। तात्काल उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। लापरवाही के आरोप में 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Altaf गरीब मुसलमान है इस कारण नहीं मिल रहा है न्याय- Asaduddin Owaisi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Tamil Nadu News: चेन्नई में BJP नेता की बेरहमी से हत्या, भाजपा ने अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस को दिया अल्टीमेटम

Tamil Nadu News: तमिलनाडु के चेन्नई में भाजपा के एससी/एसटी नेता की मंगलवार, 24 मई को तीन बदमाशों ने हत्या कर दी थी। बालाचंदर भाजपा के एससी/एसटी सेंट्रल चेन्नई प्रमुख थे।

UP News: गाजियाबाद में कानून की उड़ाई धज्जियां, मेन मार्केट पर कार सवार स्‍टंटबाजों ने काटा बवाल: Video Social Media पर हो रहा Viral

उक्‍त युवक को न पुलिस और न ही कानून की परवाह है। युवक के दोनों हाथों में ट्राफी जैसी वस्तु है।

Andhra Pradesh Riots: आंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने से पूरे क्षेत्र में तनाव, प्रदर्शनकारियों ने मंत्री के घर और गाड़ियों को किया...

Andhra Pradesh Riots: आंध्र प्रदेश के कोनसीमा जिले का नाम बदलने को लेकर अमलापुरम में तनाव भरा माहौल बना हुआ है।

Hansal Mehta ने 54 की उम्र में सफीना हुसैन से की शादी, यहां जानें उनकी 17 साल की लव स्टोरी के बारे में

फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने 54 साल के उम्र में 17 सालों से पार्टनर रहीं सफीना हुसैन (Safeena Husain) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं

एपीएन विशेष

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने थामा TMC का दामन

West Bengal: पश्चिम बंगाल के बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने फिर से टीएमसी का दामन थाम लिया है। तीन साल बाद अर्जुन सिंह ने घर वापसी की है।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
00:02:28

Barabanki: आधुनिक सुलभ शौचालय का होगा निर्माण, डिजाइन है खास

Barabanki: बाराबंकी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव नगर में अपनी खुद के डिजाइन का सुलभ शौचालय बनवाने जा रहे हैं।
00:02:25

Uttarakhand: शिक्षा में नई पहल, किताबों में शामिल होंगे भगवद्गीता, वेद और रामायण

Uttarakhand: उत्तराखंड की शिक्षा पद्धति में अब आने वाले समय में बदलाव की कवायद की जा रही है।
afp footer code starts here