Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ के हिंदी वर्जन ने तोड़ डाले सारा रिकॅार्ड, जानें धमाकेदार कलेक्शन

0
711
Allu Arjun
Allu Arjun

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) के हिंदी वर्जन ने सारे रिकॅार्ड तोड़ दिए है। आपको जानकर हैरानी होगी की पुष्पा के सिर्फ हिंदी वर्जन ने ही 300 करोड़ रुपये की कमाई की है, जिसके बाद वह अभी तक की सबसे बड़ी फिल्मों के रुप में शुमार हो गई हैं। फिल्म को लगे हुए आठ हफ्ते हो गए है। खास बात ये है कि फिल्म को ओटीटी पर भी रिलीज किया गया है लेकिन लोग इसे सिनेमाघरों में जाकर देखना पसंद कर रहे हैं। एक ओर जहां कई फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए टाल दिया गया है तो वहीं पुष्पा ने तो खूब ही धमाल मचाया है।

Pushpa ने किया 300 करोड़ का आकड़ा पार

माडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसके साथ ही यह साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है। इससे पहले आठवें हफ्ते में ‘गदर- एक प्रेम कथा ने 4.06 करोड़ और उरी 3.83 करोड़ का कलेक्शन किया था।

Pushpa
Allu Arjun की फिल्म ‘Pushpa’ बॉक्स ऑफिस पर तोड़ रही हैं रिकॅार्ड

सुकुमार द्वारा निर्देशित पुष्पा 17 दिसंबर को पांच भाषाओं में रिलीज किया गया। लेकिन सिर्फ तेलुगु में ही नहीं, फिल्म दूसरी भाषाओं में भी कहर बरपा रही है। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो एक्शन थ्रिलर जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Pushpa

पुष्पा 17 फरवरी को थियेटर्स में अपने दो महीने पूरे करने वाली है। यह साउथ की सबसे ज्यादा कमाने वाली टॉप फिल्मों में शामिल हो चुकी है। अल्लू अर्जुन साउथ सुपरस्टार्स की उस लिस्ट में शामिल हो चुके हैं, जिनकी फिल्मों ने हिंदी में 100 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। Allu Arjun की फिल्म पुष्पा आंध्र प्रदेश के तस्करों के जीवन पर आधारित है। जिसमें अल्लू अर्जुन का दमदार लुक देखने को मिला हैं। फिल्म में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और Rashmika Mandanna लीड रोल्स में हैं । फिल्म ने बॅाक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया हैं। 

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here