अभिनेत्री अपहरण मामले में एक्टर Dileep की पत्नी Kavya Madhavan से होगी पूछताछ, जानें पूरा मामला

0
622
Kavya Madhavan
अभिनेता Dileep की पत्नी Kavya Madhavan से होगी पूछताछ

पुलिस ने अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार मलयाली अभिनेता (Dileep) दिलीप की पत्नी काव्या माधवन (Kavya Madhavan) को पूछताछ के लिए बुलाया है। काव्या एक अभिनेत्री और मुख्य आरोपी अभिनेता दिलीप की पत्नी हैं। उन्हें सोमवार, 11 अप्रैल को पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा गया है। बता दें कि 10 जुलाई 2017 को दिलीप को गिरफ्तार किया गया था।

Kavya Madhavan
Kavya Madhavan

मारपीट मामले में Kavya Madhavan से होगी पूछताछ

दरअसल, केरल उच्च न्यायालय में तीन ऑडियो रिकॉर्डिंग प्रस्तुत करने के बाद यह कदम उठाया गया है। उनमें से एक सूरज, दिलीप के बहनोई का है, और उन्हें कथित तौर पर यह कहते हुए सुना जा सकता है कि अभिनेत्री पर हमले की साजिश दिलीप के विपरीत काव्या द्वारा रची गई थी। यह बातचीत दिलीप के दोस्त शरत और सूरज के बीच हुई।

dileep 3 0
Dileep

क्या है मामला?

यह मामला 2017 का है। जब एक अभिनेत्री का अपहरण कर लिया गया था और कथित तौर पर कुछ लोगों द्वारा दो घंटे तक अपनी कार में छेड़छाड़ की गई थी। इस घटना को फिल्माया गया था और इसका इस्तेमाल अभिनेत्री को ब्लैकमेल करने के लिए किया जाता था। अभिनेता दिलीप इस मामले में आरोपियों में से एक हैं। 2017 के इस मामले में दस आरोपी हैं और पुलिस ने सात को गिरफ्तार किया है। जानकारी के लिए बता दें कि दिलीप को गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन वह फिलहाल जमानत पर बाहर है।

यह भी पढ़ें:

Sonam Kapoor के दिल्ली वाले बंगले में करोड़ो की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Will Smith को थप्पड़ मारने की मिली सजा, अब 10 साल तक नहीं ले सकते ऑस्कर में भाग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here