होम मनोरंजन 5 Most-Awaited Netflix’s Hindi Web-Series 2022: इस साल की ये Top 5...

5 Most-Awaited Netflix’s Hindi Web-Series 2022: इस साल की ये Top 5 Web-Series को देखना है जरूरी

5 Most-Awaited Netflix’s Hindi Web-Series 2022: नेटफ्लिक्स (Netflix) का क्रेज भारत में बढ़ता जा रहा है। मेरी सूची में कुछ ऐसे लोग हैं जो बिना नेटफ्लिक्स का दीदार किए सोते नहीं हैं। इसकी खास वहज है शानदार कंटेंट, इस पर वेब सीरीज और हिंदी फिल्में बेहतरीन कंटेंट वाली उपलब्ध हैं। पर हम कुछ ऐसी बेस्ट वेब सीरीज को मिस कर देते हैं, जिसे एक बार तो देखना बनता है। अब ऐसे में बेस्ट वेब सीरीज को खोजना थोड़ा परेशानी का काम है। पर हम आपकी परेशानी दूर करने कुछ Top 5 Best Indian Hindi Web Series on Netflix के बारे मे बताने वाले हैं।

Netflix Top 5: Ye Kali Kali Aankhe

 NetflixTop 5: Ye Kali Kali Aankhe
NetflixTop 5: Ye Kali Kali Aankhe

टॉप 5 की सूची में सिद्धार्थ सेन गुप्ता की Ye Kali Kali Aankhe है। वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 14 जनवरी को रिलीज हो चुकी है। इसमें मिर्जापुर से अपनी एक्टिंग से सभी को बांधने वाली Shweta Tripathi फिर गोला बारी करती नजर आ रही हैं। इनका बखुबी साथ दे रहे हैं। Tahir Raj Bhasin और Anchal Singh, Total 8 Episode हैं।

Finding Anamika

Image

Finding Anamika Web Series के जरिए 90s की जानी मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने अपना OTT डेब्यू करने जा रही हैं। Karan Johar की Dharmatic Entertainment इसे लेकर आ रही है। कहानी एक जानी मानी एक्ट्रेस पर बेस्ड है जो अचानक गायब हो जाती है।

Delhi Crime Season 2

Image

दिल्ली के सबसे बड़े गैंगरेप कांड पर बनी दिल्ली क्राइम सीजन 2 भी इसी साल आने वाली है है। सीरीज में एक बार फिर शेफाली शाह अपराधियों की तलाश करती नजर आएंगी। सीजन 1 में शेफाली शाह की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी।

Jamtara Season 2

Image

Jamtara सीजन 2 भी इसी साल आने वाला है। सीरीज को लेकर कोई ऑफिशियल डेट की घोषणा नहीं की गई है। इसस सीरीज ने अपने पहले सीजन में खूब आग लगाई थी। अब दूसरी बार लोगों को बांधने के लिए तैयार है।

Netflix Top 5: Masaba Masaba Season 2

Netflix Top 5: Masaba Masaba Season 2
Netflix Top 5: Masaba Masaba Season 2

मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता के जीवन पर बनी सीरीज Masaba Masaba Season 2 इस साल आने वाली है। सीरीज में मसाबा और नीना गुप्ता अपने असल जीवन को पर्दे पर बिखेरती नजर आएंगी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने कोलकाता को हराकर टॉप-2 में बनाई जगह, कोलकाता प्लेऑफ की रेस से हुई बाहर

IPL 2022 के 66वें मुकाबले में Lucknow Super Giants ने Kolkata Knight Riders को हराकर प्लेऑफ में पहुंच गई। इस जीत के साथ लखनऊ की टीम टॉप-2 में पहुंच गई है।

APN News Live Update: SC का बड़ा फैसला, राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी पेरारिवलन को मिली जमानत, पढ़ें 18 मई की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Update: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित चार्टर्ड अकाउंटेंट और कार्ति चिदंबरम के करीबी सहयोगी एस भास्कररमन को ताजा 'वीजा के लिए रिश्वत' मामले में गिरफ्तार किया है।

UP News: एंबुलेंस नहीं मिली तो बच्ची को ठेले पर लादकर अस्पताल पहुंची मां, नहीं बच सकी मासूम की जान

UP News: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में एक दिल दहला देने वाला मंजर देखने को मिला है, जहां एक मजबूर मां अपनी मासूम गुड़िया जैसी बच्ची को गंभीर अवस्था में ठेले पर लादकर जिला अस्पताल पहुंची। अस्पताल में इलाज के दौरान मासूम की मौत हो गई।

IPL 2022: Lucknow Super Giants ने जीता टॉस, कोलकाता मुकाबले को जीतकर बिगाड़ सकती है प्लेऑफ का समीकरण

लखनऊ सुपर जायंट्स कोलकाता नाइट राइडर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

एपीएन विशेष

00:04:45

Spirulina Farming: शुरू करें स्पिरुलिना की खेती, मेहनत है कम, मुनाफा है ज्‍यादा

Spirulina Farming: शैवाल यानी स्पिरुलिना (Spirulina) एक जलीय वनस्पति है, जो औषधीय गुणों से भरपूर है।
00:02:53

Azam Khan Hearing: आजम खान के वकील का यूपी सरकार पर आरोप, राजनीतिक द्वेष के चलते ले रहे बदला

Azam Khan Hearing: आजम खान पर सर्वोच्च अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।
00:03:24

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी सर्वे मामले पर बनारस कोर्ट ने कही अहम बातें

Gyanvapi Masjid Survey: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले में बनारस कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा है कि जिस जगह शिवलिंग मिला है, उस स्थान को सील किया जाए।
00:19:52

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत ने कहा- बीजेपी ध्रुवीकरण की राजनीति करके वोट लेती है

CM Ashok Gehlot: कांग्रेस के उदयपुर चिंतन बैठक के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा और आरएसएस पर बड़ा आरोप लगाया है।
afp footer code starts here