टोक्यो ओलंपिक के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारत की दिग्गज मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम हार कर बाहर हो गई है। उन्होंने एक बार फिर मैच को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है। मैरी ने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट कर जानकारी दिया कि मैच शुरू होने से चंद मिनट पहले उन्हें ड्रेस बदलने को बोला गया था।

मैरीकॉम ने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘चौंकाने वाला है, क्या कोई एक्सप्लेन कर सकता है कि रिंग की ड्रेस क्या होगी। मुझे प्री-क्वार्टर की बाउट शुरू होने से एक मिनट पहले ही रिंग ड्रेस बदलने को कहा गया। क्या कोई समझाएगा’.

हम आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को मैच खत्म होने के बाद भी मैरीकॉम ने मैच के जजों के फैसले पर सवाल उठाये थे। मैरीकॉम ने कहा था कि पूरा मैच खत्म होने के बाद उन्हें लगा की वह जीत गई हैं, लेकिन जब उन्होंने जज के स्कोर देखे तो वह हैरान हो गईं।

यह भी पढ़ें:

#TokyoOlympics2020: पांचवा दिन भारत के लिए अहम, बैडमिंटन, हॉकी और लवलीना से पदक की उम्मीद

मैच के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान मैरीकॉम ने अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ के सामने अपनी बात कहने को कहा और ओलंपिक में हुई इस तरह की अंपायरिंग पर सवाल उठाया है। मैरीकॉम का कहना है कि वह लगातार सोच कर चल रही थीं कि वह मैच जीत चुकी हैं, लेकिन जब कोच, सोशल मीडिया और इंटरव्यू तक बात पहुंची, तब उन्हें जाकर पता लगा कि वह मैच में हार गई हैं। मैरीकॉम ने फैसले पर सवाल खड़े किए और कहा कि उम्मीद है दुनिया ने सच देखा ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here