Kashi vishwanath corridor: अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा-सपा सरकार में करोड़ों का हुआ आवंटन

0
653
UP Election Result Reaction
UP Election Result Reaction

Kashi vishwanath corridor: काशी-विश्वनाथ कॉरिडोर (kashi vishwanath dham) का आज पीएम मोदी ( PM Modi)लोकार्पण करेंगे। पीएम मोदी के साथ ही बीजेपी का पूरा कुनबा आज बनारस में रहने वाला है। इधर इस मामले पर विपक्षी दलों की तरफ से भी बयानबाजी तेज हो गयी है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)के नेता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने ट्वीट कर कहा कि समाजवादी पार्टी की जब सरकार थी उसी समय करोड़ों रुपये का आवंटन इस योजना के लिए किया गया था।

अखिलेश यादव ने ट्वीट किया कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की क्रोनोलॉजी, सपा सरकार में करोड़ों का आवंटन हुआ। सपा सरकार में कॉरिडोर हेतु भवनों का अधिग्रहण शुरू हुआ। मंदिरकर्मियों के लिए मानदेय तय किया गया।‘पैदलजीवी’ बताएं कि सपा सरकार के वरुणा नदी के स्वच्छता अभियान को क्यों रोका और मेट्रो का क्या हुआ।

बीजेपी करेगी ‘दिव्य काशी- भव्‍य काशी’ अभियान की शुरुआत

Varanasi में काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) में सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) काशी विश्वनाथ कॉरिडोर (Kashi Vishwanath Corridor) का उद्घाटन करेंगे। PM Modi के दौरे से पहले पिछले कई दिनों से तैयारियां हो रही हैं। Kashi Vishwanath Corridor के उद्घाटन के अवसर पर बीजेपी ‘दिव्य काशी- भव्‍य काशी’ अभियान शुरू करेगी। अभियान 13 दिसंबर से 14 जनवरी तक चलेगा। काशी में भव्‍य आयोजन से पहले वहां की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं। पीएम मोदी के दौरे से पहले काशी विश्वनाथ मंदिर को बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया गया है।

Mamta को AAP ने भी दिया झटका, गोवा में TMC के साथ गठबंधन से केजरीवाल की पार्टी का साफ इनकार

UP Election 2022: अखिलेश को मिला हरिशंकर तिवारी के परिवार का साथ, बोलें सपा प्रमुख,’अब Samajwadi Party का कोई मुकाबला नहीं कर सकता’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here