India और West Indies के बीच दूसरे मैच में रोहित शर्मा ने दिखाया अपना अंदाज, फैंस कर रहें हैं पसंद, देखें VIDEO

0
6865

India और West Indies के बीच खेले गए दूसरे मैच में भारतीय टीम ने मुकाबले को 44 रनों से जीत लिया। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर छा गए है।

India के कप्तान रोहित शर्मा ने दिखाया अपना अंदाज

पहले मैच में रिव्यू को लेकर स्टंप माइक के पास रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत के बातचीत को बीसीसीआई ने शेयर किया। दूसरे मैच में दौरान स्टंप-माइक ने फिर से एक बार खिलाड़ियों की बातचीत को पकड़ा है। इस मैच में रोहित फिल्डिंग सेट के दौरान स्टंप माइक के करीब पहुंच गए और उसके बाद वो युजवेंद्र चहल पर गुस्सा करते हुए दिखाई दिए।

India
India

रोहित फील्ड सेट कर रहे थे और चहल जिस रफ्तार से दौड रहे थे उससे कप्तान चिढ़ गए। स्टंप माइक के पास आकर रोहित ने फील्ड सेट करने के दौरान कहा, “क्या हुआ तेरे को? भाग क्यों नहीं रहा है ठीक से? चल उधर भाग।” इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ और इस वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे हैं। बता दें कि चहल और रोहित के बीच काफी मजाक चलता रहता है। दोनों को अक्सर एक दूसरे का मजाक उड़ाते हुए देखा गया है।

संबंधित खबरें:

Sunrisers Hyderabad ने मेगा ऑक्शन से पहले लॉन्च की नई जर्सी, 12 और 13 फरवरी को होगा ऑक्शन

Gujrat Titans होगा अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का नाम, हार्दिक पांड्या को सौंपी गई टीम की कप्तानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here