Anushka Sharma और Virat Kohli की इस आदत से क्या आप वकिफ हैं? जानें यहां

0
401
Anushka Sharma and Virat Kohli
Anushka Sharma and Virat Kohli

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) कोरोना महामारी के कारण लगी सख्त पाबंदियों का फायदा उठाते हुए एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहें हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण अधिकतर सेलिब्रिटी घर में रहने के लिए मजबूर हैं लेकिन अनुष्का के लिए यह मजबूरी नहीं बल्कि एक शानदार पल है। दोनों इस पल की तस्वीरों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

Anushka Sharma ने क्या पूछा?

 Anushka Sharma  with Virat Kohli
Anushka Sharma with Virat Kohli

दोनों सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताते रहते हैं कि एक दूसरे को समय दे रहे हैं। एक परिवारिक जीवन का लुत्फ उठा रहे हैं। कपल सोशल मीडिया पर अपने जीवन से जुड़ी बातों को शेयर करता है। इस बार दोनों ने अपने स्लीपिंग हैबिट को लेकर सोशल मीडिया पर शानदार जानकारी शेयर की है।

आप को जानकर हैरानी होगी की यह पावर कपल जल्दी सोने में यकीन रखता है सुबह समय पर उठना सही मानता है। इसलिए दोनों 9.30 बजे सोने के लिए बेड पर चले जाते हैं। अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लोगों से पूछा है कि कौन लोग 9.30 बजे सोने के लिए बेड़ पर चले जाते हैं।

Anushka Sharma का Cute अंदाज

Anushka Sharma Look
Anushka Sharma Look

अनुष्का के इस पोस्ट के आने के बाद पक्का हो गया है कि ये कपल रात मे देर तक नहीं जगता है। दोनों समय पर सो जाते हैं। बता दें कि कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा ने एक तस्वीर को शेयर किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वे लोग 9.30 बजे सोने के लिए चले जाते हैं।

अनुष्का शर्मा द्वारा शेयर की गई इंस्टा स्टोरी को ध्यान से देखें तो एक्ट्रेस काले रंग के हुड्डी में दिख रही हैं। वहीं विराट कोहली भारतीय टीम की जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने तस्वीर में क्यूट अंदाज में पोज दिया है।

बता दें कि कोरोना के कारण चल रहे वीकेंड लॉकडाउन ने लोगों की दिनचर्या को खराब कर दिया है। सोने और उठने के समय में काफी बदलाव हो गया है। अनुष्का और Virat के फैंस उनकी इस हैबिट को अपनाने की जरूर कोशिश करेंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here